Cool Hidden Games in Google Search You Must Play . Google खोज में 5 छिपे हुए छिपे हुए गेम आपको अवश्य खेलना चाहिए.


Cool Hidden Games in Google Search You Must Play . Google खोज में 5 छिपे हुए छिपे हुए गेम आपको अवश्य खेलना चाहिए.


January 28, 2018 . By :- Hritik Mohapatra



 गूगल इस वर्ष के दौरान सर्वश्रेष्ठ Search Engine है . Google के बारे में सर्वश्रेष्ठ बात यह है कि आने वाली सुविधाओं पर रखें। आप Google की कुछ गुटों को जान सकते हैं लेकिन यह कुछ और है जिससे आप इस गाइड की सहायता से खेल खेल सकते हैं। आज मैं आपको Google में छिपे हुए गेम्स को बताने जा रहा हूं

आज, मैं कुछ छिपे हुए खेलों की सूची देता हूं जो आप मोबाइल से भी खेल सकते हैं। जब हम ऊब जाते हैं, तो अधिकांश समय खेले जा सकते हैं खेल केवल एक चीज है जो हमें अपने खाली समय में आनंद लेने में सहायता करता है।

यह गेम वास्तव में आपकी मनोदशा पर निर्भर करता है यदि आप सॉलिटेयर खेलने में अच्छा कर रहे हैं फिर आप सोलिटेयर, शतरंज, टिक-टैक-पैर की अंगुली का आनंद ले सकते हैं जो अद्भुत है देखते हैं कि आप कैसे खेल सकते हैं
मैं सर्वश्रेष्ठ छुपे हुए खेलों में से कुछ के नीचे ध्यान दिया है बस खोजशब्द को चेक करें और Google में खोज करें (पर खेल का नाम क्लिक करें खेलने के लिए)



1. Tic–Tac–Toe / टिक-टाक-टोइ




टिक-टाक-टो (जिसे एनट्स और क्रॉस या एक्सएस और ओस के रूप में भी जाना जाता है) दो खिलाड़ियों, एक्स और ओ के लिए एक पेपर-एंड-पेंसिल गेम है, जो 3 × 3 ग्रिड में रिक्त स्थान को चिह्नित करते हैं। जो खिलाड़ी क्षैतिज, ऊर्ध्वाधर या विकर्ण पंक्ति में अपने तीन अंक रखने में सफल होता है, वह खेल जीतता है।


2. Atari Breakout / अटारी ब्रेकआउट



ब्रेकआउट एक आर्केड खेल है जिसे 13 मई, 1 9 76 को जारी अटारी, इंक द्वारा प्रकाशित और प्रकाशित किया गया था। इसे नोलन बुशनेल और स्टीव ब्रिस्टो
खेल में, स्क्रीन के शीर्ष तीसरे ईंटों की एक परत होती है। एक गेंद स्क्रीन के पार यात्रा करती है, स्क्रीन के शीर्ष और साइड की दीवारों को बंद कर देती है। जब एक ईंट मारा जाता है, तो गेंद दूर हो जाती है और ईंट नष्ट हो जाता है। जब गेंद स्क्रीन के निचले हिस्से को छूती है तो खिलाड़ी एक मोड़ खो देता है। ऐसा होने से रोकने के लिए, खिलाड़ी के पास चलने के लिए एक चलने वाला पैडल होता है जो इसे ऊपर की ओर बढ़ता है, इसे खेलने में रखता है।


3. Pac–Man / पैक मैन



पीएसी-मैन, पीएसी-मैन के रूप में स्टाइलिश, एक आर्केड खेल है जिसे नमो द्वारा विकसित किया गया है और पहली बार 1 9 80 में जापान में जारी किया गया था। यह जापानी वीडियो गेम डिजाइनर टोरू इवतानी द्वारा बनाया गया था। यह मिडवे गेम्स द्वारा संयुक्त राज्य में वितरण के लिए लाइसेंस प्राप्त था और अक्टूबर 1 9 80 में जारी किया गया था।


4. Zerg Rush / जर्ग रश



Zerg Rush खेल है जिसमें आप कई "ओ" चरित्र देखेंगे। तब आप उस "ओ" पर क्लिक कर सकते हैं और आप इसे मार सकते हैं और इसकी सहायता से आप गेम के उच्च अंक प्राप्त कर सकते हैं। एक करके सभी पंक्तियों को हटा दिया जाएगा और फिर किया जाएगा। आपको खेल खेलने के लिए तेजी से कार्रवाई करने की आवश्यकता है। इस तरह आप इस खेल को खेल सकते हैं। जितना जल्दी आप हो और आप उच्च अंक प्राप्त कर सकते हैं।


5. Fidget Spinner / फिडजेट स्पीनर



एक बेवकूफ स्पिनर एक खिलौना है जिसमें धातु या प्लास्टिक से बना बहु-लोब (आमतौर पर दो या तीन) फ्लैट संरचना के बीच में एक गेंद होती है जो कि उसके धुरी पर थोड़ा प्रयास करने के साथ स्पिन करता है। Fidget स्पिनरों अप्रैल 2017 में लोकप्रिय खिलौने बन गए, हालांकि इसी तरह के उपकरणों की शुरुआत 1993 के रूप में की गई थी।

खिलौना को उन लोगों की मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया गया है जिनके लिए परेशान करने में परेशानी होती है या जो तंत्रिका ऊर्जा या मनोवैज्ञानिक तनाव से राहत महसूस करते हैं। ऐसे दावे हैं कि एक अस्पष्ट स्पिनर शांत व्यक्तियों की मदद कर सकता है जो एडीएचडी और आत्मकेंद्रित जैसे चिंता और अन्य न्यूरोलॉजिकल विकारों से ग्रस्त हैं।

इस तरह से आप 5 कूल गेम चला सकते हैं Google पर मुझे आशा है कि आप इस लेख प्यार यह गेम केवल तब ही खेला जाएगा जब आप गेम शीर्षक पर क्लिक करेंगे।

आने के लिए धन्यवाद और इस तरह से अधिक युक्तियों और युक्तियों का दौरा करें और मैं अगले एक में आपको मिलूंगा।

Post a Comment

0 Comments